प्रकाश जावड़ेकर का दावा, कहा- 2014 से भी अधिक सीटें जीतेगी भाजपा, एनडीए को मिलेगा प्रचंड बहुमत
प्रकाश जावड़ेकर का दावा, कहा- 2014 से भी अधिक सीटें जीतेगी भाजपा, एनडीए को मिलेगा प्रचंड बहुमत
Share:

जयपुर: देश में लोकतंत्र को खतरे संबंधी कांग्रेस के बयानों का खंडन करते हुए भाजपा ने शुक्रवार को कहा है कि कांग्रेस इस किस्म की बातें इसलिए कर रही है क्योंकि इन चुनावों में उसके लिए कोई आशा नहीं बची है और वह आज हाशिए पर आ गई है. राजस्थान में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि, 'राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कह रहे हैं कि अगर मोदी फिर से पीएम बने तो देश में आगे चुनाव ही नहीं होंगे. 

जावड़ेकर ने कहा है कि पीएम मोदी तो 2014 में भी जीते थे और अब 2019 में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. चुनाव 2024, 2029 और उसके बाद भी होंगे लेकिन कांग्रेस के पास इन चुनावों में जीत दर्ज करने का कोई अवसर नहीं होगा.' जावड़ेकर ने कहा कि, 'कभी कांग्रेस देश की प्रमुख पार्टी हुआ करती थी, किन्तु आज वह हाशिए पर आ गई है और वह टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ किनारे पर आ गए है. कांग्रेस तो अभिव्यक्ति की आज़ादी के प्रमाण पत्र बांट रही है. वे बचाव में इसी तरह के बयान देते हैं. जावड़ेकर ने भरोसा जताया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने बूते पर 2014 से अधिक सीटें लेकर आएंगी और एनडीए को दो तिहाई बहुमत मिलेगा.

उन्होने कहा कि, पहले दो चरण के मतदान के बाद, भाजपा अपनी प्रचंड जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है. हम 2014 की सीट संख्या में और सुधार करने वाले हैं. हम अपने दम पर 300 लोकसभा सीटों का जादूई आंकड़ा पार करेंगे. राजग को दो तिहाई बहुमत प्राप्त होगा. हमें देश के सभी प्रदेशों में जनता का समर्थन मिल रहा है और विपक्ष बुरी तरह बौखलाया हुआ है. उन्हें अपनी शिकस्त साफ़ नजर आ रही है इसलिए वे उलजुलूल बयान दे रहे हैं. 

खबरें और भी:-

थाने में की थी युवक की पिटाई, त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

सपा-बसपा गठबंधन झूठ फैलाने में माहिर, जनता को सतर्क रहने की जरुरत - शिवपाल यादव

राजस्थान में गर्माया सियासी पारा, किरोडी बैंसला की पंचायत स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -