भाजपा और MNS के बीच क्या पक रहा ? गडकरी और राज ठाकरे की मुलाकात के बाद लगने लगे कयास
भाजपा और MNS के बीच क्या पक रहा ? गडकरी और राज ठाकरे की मुलाकात के बाद लगने लगे कयास
Share:

मुंबई: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी ने 3 अप्रैल को मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे के साथ उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. इस बारे में सवाल किए जाने पर नितिन गडकरी ने कहा कि यह एक निजी मुलाकात थी, इसके सियासी मायने न निकाले जाएं. गडकरी ने कहा कि MNS चीफ से उनके पुराने पारिवारिक संबंध हैं और वह राज ठाकरे के निमंत्रण पर उनके मिलने के लिए पहुंचे थे.

केंद्रीय मंत्री ने प्रेस वालों से कहा कि, 'यह सियासी मुलाकात नहीं थी. राज ठाकरे और उनके परिवार के साथ मेरा रिश्ता 30 वर्षों पुराना है. मैं उनका नया घर देखने और उनकी माता जी का कुशल-क्षेम पूछने आया था. यह एक फिमिली विजिट था, न कि पॉलिटिकल.' भले ही नितिन गडकरी इस मुलाकात के सियासी मायने निकालने से मना कर रहे हैं, मगर महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार की खुलकर आलोचना कर रहे राज ठाकरे से उनकी मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है.

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में होने वाले महानगर पालिकाओं के चुनावों के लिए भाजपा और MNS गठबंधन कर सकते हैं. राज ठाकरे और नितिन गडकरी की मुलाकात को इससे जोड़कर देखा जा रहा है. बता दें कि हाल के दिनों में राज ठाकरे, महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मुखर आलोचक बनकर सामने आए हैं. नितिन गडकरी से मुलाकात के एक दिन पहले ही, उन्होंने शिवाजी पार्क में मनसे की एक जनसभा को संबोधित करते हुए महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार पर निशाना साधा था. राज ठाकरे ने कहा था कि शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन में पिछला महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ा था, मगर सरकार विरोधी दलों के साथ मिलकर बनाई.

क्या हरियाणा के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ?

'मुस्लिमों के हलाल मीट खाने से हमें कोई आपत्ति नहीं, लेकिन हिन्दुओं पर न थोपें..', विवाद पर केंद्रीय मंत्री का बयान

कभी राहुल गांधी के खास रहे अशोक तंवर थाम सकते हैं AAP का दामन, पहले ही छोड़ चुके हैं कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -