लॉक डाउन के बीच शुरू हो रहे हैं रमज़ान, नकवी ने सभी लोगों से की ये अपील
लॉक डाउन के बीच शुरू हो रहे हैं रमज़ान, नकवी ने सभी लोगों से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन की मियाद को बढ़ाई है. इसके साथ ही पहले से अधिक सख्ती करते हुए इसे पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन को सौंपी है. किन्तु लॉकडाउन के बीच 24 अप्रैल से रमजान शुरू हो रहे हैं. जिसे ध्यान में रखते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं सेंट्रल वक्फ काउंसिल के प्रमुख मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को सभी धार्मिक, सार्वजनिक और निजी स्थलों पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों से घर में ही रहकर इबादत आदि करने का आग्रह किया हैहै. 

गुरुवार को देश के 30 से अधिक राज्य वक्फ बोर्डो के चेयरमैन एवं वरिष्ठ अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात करते हुए नकवी ने लोगों को इसके प्रति जागरूक करन की अपील की है. आपको बता दें कि देश के विभिन्न वक्फ बोर्डो के अंतर्गत 7 लाख से अधिक  पंजीकृत मस्जिदें, ईदगाह, दरगाह, इमामबाड़े एवं अन्य धार्मिक-सामाजिक स्थल आते हैं. सेंट्रल वक़्फ़ काउंसिल प्रदेशों के वक्फ बोर्डों की रेगुलेटरी बॉडी (नियामक संस्था) है.

कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमें स्वास्थ्यकर्मियों, सुरक्षा बलों, प्रशासनिक अधिकारियों और सफाई कर्मचारियों की सहायता करना चाहिए. वे अपनी जान जोखिम में डालकर हमारे स्वास्थ्य-सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं.

रूपए में आई रिकॉर्ड गिरावट, अब तक के सबसे निम्न स्तर पर पहुंचा

विमान यात्रियों को मिली बड़ी राहत, मिल जाएगा टिकट का पैसा

एशिया की आर्थिक वृद्धि दर रहने वाली है शून्य, जाने क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -