राष्ट्रपति नहीं उषा पति बनकर हूँ खुश
राष्ट्रपति नहीं उषा पति बनकर हूँ खुश
Share:

नई दिल्ली : मैं न तो राष्ट्रपति बनना चाहता हूं और न ही उपराष्ट्रपति मैं तो ऊषा पति बनकर ही खुश हूं। केंद्रीय मंत्री एम. वैंकेया नायडू का यह कहना था और उनके आसपास मौजूद लोग मुस्कुरा उठे। गौरतलब है कि जुलाई माह में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की चर्चा जोरों पर है। जहां एनडीए अपनी तैयारी कर रहा है। वहीं कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दल अपना प्रत्याशी चुनने में लगे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी विभिन्न नेताओं को भोज पर निमंत्रित कर चुकी हैं।

इस मामले में एम वेंकैया नायडू द्वारा यह कहा गया है कि वे न तो राष्ट्रपति बनने के फेर में हैं और न ही ऐसा होने वाला है। दरअसल राष्ट्रपति चुनाव के लिए उनके नाम को लेकर अटकले लगी थीं कि वे कैंडिडेट के तौर पर चुनाव में होंगे। मगर इसे उन्होंने खारिज कर दिया। गौरतलब है कि लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, वेंकैया नायडू, शरद यादव के अलावा कई अन्य नेताओं के नाम इस दौड़ में बताये जा रहे हैं। मगर अभी तक इन नामों को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि इस तरह की अटकलें इसलिए लगाई गई क्योंकि वेंकैया नायडू का नाम बार बार इसलिये भी चर्चा में आ रहा है क्योंकि बीजेपी लगातार दक्षिण की राजनीति में अपनी पैठ बढ़ाने की कोशिश कर रही है और वेंकैया आंध्र प्रदेश और तेंलगाना का एक बड़ा चेहरा है जिसका फायदा बीजेपी को भी हो सकता है।

केरल गोहत्या विवाद : कांग्रेस ने किया 3 कार्यकर्ताओं को सस्पेंड

गौरक्षा के नाम पर मुसलमान और दलितों को किया जा रहा है परेशान

केरल गोहत्या विवाद : BJP ने जारी की वीडियो में मौजूद शख्स की राहुल के साथ कई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -