भारतीय सैनिकों की मौत का जश्न मनाने वालों के साथ बैठते हैं राहुल - किरण रिजिजू
भारतीय सैनिकों की मौत का जश्न मनाने वालों के साथ बैठते हैं राहुल - किरण रिजिजू
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चल रहे तनाव और 20 जवानों की शहादत के मामले पर राजनीति भी तेज हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक से पहले तल्ख तेवर दिखा रही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई सवाल खड़े किए थे.

मोदी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि वह (राहुल) JNU जाता है और उन लोगों के साथ बैठता है, जो हमारे सैनिकों की मौत पर जश्न मनाते हैं. किरण रिजिजू ने कहा है कि भारत के समक्ष जब भी कोई सैन्य चुनौती खड़ी होती है, ठीक उसी वक़्त यह आदमी सेना पर सवाल उठाता है. उल्लेखनीय है कि LAC पर गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुए संघर्ष में 20 सैनिक शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद से ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं.

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने राहुल के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि सेना के जवान निहत्थे नहीं थे, किन्तु उन्होंने संधि का पालन करते हुए हथियारों का इस्तेमाल नहीं किया. वहीं, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को चाइनीज एजेंट तक बोल डाला था.

'पीर' बने इमरान के मंत्रों, काटे महिलाओं के बाल, वायरल वीडियो पर मचा बवाल

चीन विवाद: केंद्र से 'आप' का सवाल, कहा- भारतीय जवानों को बंधक बनाने की बात क्यों छिपाई ?

गुजरात : इस पार्टी को राज्‍यसभा चुनाव में माना जा रहा गेमचेंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -