शराबबंदी के नाम पर निर्दोषों को सजा क्यों दे रही सरकार
शराबबंदी के नाम पर निर्दोषों को सजा क्यों दे रही सरकार
Share:

पटना। एक ओर बिहार सरकार ने मद्य निषेध अधिनियम को राज्य में लागू कर दिया है तो दूसरी ओर विरोधियों द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की जा रही है। पटना उच्च न्यायालय में शराबबंदी कानून रद्द हो जाने के बाद बिहार सरकार ने फिर से कानून को लेकर अधिसूचना जारी की। मगर इस मामले में केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला कर दिया।

केंद्रीय मंत्री पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि शराबबंदी के नाम पर नीतीश गांधी बनने का प्रयास कर रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इस मामले में केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार शराबबंदी को अच्छा मानती है और वह स्वयं भी चाहती ह कि शराब बंदी हो लेकिन बिहार में शराबबंदी के नाम पर जनता की नाकेबंदी की जा रही है।

एनडीए इस कानून का विरोध करता है कि यदि किसी के घर  से शराब मिलती है तो सारे परिवार को जेल भेज दिया जाएगा। शराबबंदी को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि नए नियम में निर्दोषों को भी सजा देने की बात है आखिर यह किस तरह का कानून है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत अभियान की सराहना की और इसके दो वर्ष पूर्ण होने पर यारपुर मोहल्ले में झाडू भी लगाई।

बिहार पुलिस एसोसिएशन की शराबबंदी में लापरवाही के आरोपी में निलंबित 11...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -