धारा 370 को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कहा- मोदी सरकार के फैसले को देशभर में मिला समर्थन
धारा 370 को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कहा- मोदी सरकार के फैसले को देशभर में मिला समर्थन
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पूरे देश में 370 कार्यक्रमों के आयोजन का ऐलान किया था, उनमें से 350 कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन कर लिया गया है। भाजपा के दिग्गज नेता एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और गजेन्द्र सिंह शेखावत ने संयुक्त प्रेस वार्ता को सम्बोदित करते हुए कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद देशभर में एक राष्ट्रव्यापी राष्ट्रीयता के भाव का उदय हुआ है।

शेखावत ने कहा कि धारा 370 हटाने के बाद देश भर में 370 कार्यक्रम निर्धारित किए गए थे, उन नियत 370 स्थानों में 350 कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित किए जा चुके हैं। शेखावत ने कहा कि मोदी सरकार ने धारा 370, जिसके कारण कश्मीर जो भारत का एक विशेष हिस्सा बना हुआ था, को हटाकर एक ऐतिहासिक फैसला लिया है।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि देशभर में सभी वर्गों के लोगों ने एक स्वर से न सिर्फ इस फैसले का समर्थन किया, बल्कि इस निर्णय के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी का अभिनंदन करते हुए गृहमंत्री अमित शाह का आभार भी जताया है। धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने के हमारे इस कदम का पूरे देश ने समर्थन किया है। देश एकजुट होकर सरकार के इस फैसले के साथ खड़ा है। इस जनसंपर्क अभियान की ये मुख्य उपलब्धि रही है।

कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा- हम जनसंघ वाले हैं, जिसको पकड़ते हैं उसे छोड़ते नहीं

हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर ने दाखिल किया नामांकन, मुख्यमंत्री योगी भी रहे मौजूद

DMK प्रमुख स्टालिन की पीएम मोदी से मांग, कहा- तमिल को बनाया जाए राष्ट्रभाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -