एक रुपए में इडली बेचने वाली दादी पर पड़ी सरकार की नज़र, केंद्रीय मंत्री ने दिलाया LPG कनेक्शन
एक रुपए में इडली बेचने वाली दादी पर पड़ी सरकार की नज़र, केंद्रीय मंत्री ने दिलाया LPG कनेक्शन
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की अदम्य भावना से कई लोगों का दिल पसीजा है, जिसमें सत्ता के गलियारे के लोग भी शामिल हैं, क्योंकि उनकी कठिनाई का चित्रण करने वाले वीडियो के सामने आने के एक दिन के अंदर उन्हें एलपीजी कनेक्शन मिल गया है. वृद्ध महिला कमलाथल की कहानी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली, जब बिजनेस टायकून महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने उन्हें एक साधारण झोपड़ी में इडली तैयार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया.

महिंद्रा ने मंगलवार को वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "यह उन विनम्र कहानियों में से एक है, जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि आप जो कुछ भी करते हैं, क्या वह कमलाथल के एक अंश जितना भी प्रभावशाली है. मैंने देखा कि वह अभी भी लकड़ी से जलने वाले स्टोव का इस्तेमाल करती है. यदि कोई उन्हें जानता हो तो मैं उनके व्यापार में 'निवेश' कर खुश होऊंगा और उनके लिए एलपीजी ईंधन और चूल्हा खरीद दूंगा."

हालांकि, सरकार ने अब खुद आगे बढ़कर कमलाथल के लिए एलपीजी कनेक्शन जारी कर दिया और इसमें केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और स्टील मंत्री धर्मेद्र प्रधान में एक सक्रिय भूमिका निभाई. प्रधान ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि, "कमलाथल की भावना और प्रतिबद्धता को सलाम. स्थानीय ओएमसी अधिकारियों के माध्यम से उन्हें एलपीजी कनेक्शन पाने में सहायता कर खुश हूं."

लगातार तीसरे दिन सोने के दामों में आई गिरावट, जानिए क्या हैं आज के रेट

IRCTC का बड़ा ऐलान, अब इस ट्रेन के यात्रियों को मिलेगा 25 लाख का निःशुल्क बीमा

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -