जम्मू कश्मीर दौरे पर आज जाऐंगे जेटली और सेनाध्यक्ष बिपिन रावत
जम्मू कश्मीर दौरे पर आज जाऐंगे जेटली और सेनाध्यक्ष बिपिन रावत
Share:

श्रीनगर। रक्षामंत्री अरूण जेटली और सेना प्रमुख बिपिन रावत द्वारा जम्मू कश्मीर राज्य का दौरा किया जाएगा। दोनों ही जम्मू कश्मीर के हालातों पर चर्चा करेंगे। आज शाम को केंद्रीय रक्षा मंत्री अरूण जेटली के पहुंचने पर अधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। यहां पर उनकी औपचारिक भेंट अधिकारियों से होगी। बाद में वे शाम को लगभग 6.30 बजे अधिकारियों से विस्तृत चर्चा करेंगे।

इसके बाद अरूण जेटली अगले दिन गुरूवार को वित्तमंत्री की भूमिका में भी नज़र आऐंगे। यहां पर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली जीएसटी बिल को लेकर बैठक को संबोधित करेंगे। राजधानी श्रीनगर में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली 18 मई और 19 मई को जीएसटी परिषद की दो दिवसीय बैठक में भागीदारी करेंगे। सेना प्रमुख जनरल रावत वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ सीजफायर उल्लंघन और आतंकियों द्वारा घुसपैठ किए जाने के प्रयासों व सेना के अभियान पर चर्चा करेंगे।

माना जा रहा है कि सैन्य अधिकारियों के बीच भारतीय सेनिकों की पार्थिव देह के साथ बर्बरता किए जाने का मामला चर्चा का विषय हो सकता है। यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित हिंसा और सीमा पार की गतिविधियां बढ़ी हैं।

पाकिस्तानी महिला घुसपैठिए को BSF ने मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में सब-इंस्पेक्टर 700 पोस्ट के लिए 66000 आवेदन

जम्मू-कश्मीर में पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं ने दिखाया जोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -