भव्यता के साथ मनेगा सरकार के दो साल का जश्न, गूंजेगी अमिताभ की आवाज़

नई दिल्ली: केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने को लेकर नई दिल्ली में 28 मई को विशेष आयोजन होगा. यह समारोह करीब 5 घंटे तक चलेगा. इस मामले में दावा किया गया है कि शाम करीब 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक आयोजित किए जाने वाल कार्यक्रम में वे आपका मन मोह लेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के साथ बैठक ली. इस बैठक में आयोजन को लेकर चर्चा हुई. इसी दौरान यह बात भी सामने आई कि समारोह का प्रमुख आकर्षण लोकप्रिय स्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री विद्या बालन होंगे. ये सरकार की उपलब्धियों से इंडिया गेट को गूंजायमान करेंगे।

इस दौरान फिल्म अभिनेता अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, प्रसून जोशी आदि कलाकार शामिल होंगे. स्वच्छ भारत अभियान हेतु अभिनेत्री विद्या बालन से भी इस मामले में चर्चा की जा रही है. कार्यक्रम हेतु निजी इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी आयोजन के लिए जिम्मेदारी दी गई है. कार्यक्रम हेतु इंडिया गेट के सामने विशाल मंच तैयार किया गया. इस तरह के मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रारंभ हुआ. यही नहीं आयोजन में बढ़ रहा है मेरा देश गीत गाया जाएगा।

इसे आयोजन का थीम सॉन्ग बताया गया है. इस आयोजन में लोगों को एक लघु फिल्म भी दिखाई जाएगी. दरअसल यह पूरा कार्यक्रम दिल्ली में नहीं देश के 6 बड़े शहरों में भी होगा. जिसमें शिलॉन्ग, मुंबई, विजयवाड़ा, जयपुर, करनाल, अहमदाबाद आदि में यह आयोजन होगा. इस कार्यक्रम में पैनल डिस्कशन संगीतम कार्यक्रम, लेजर शो, शॉर्ट फिल्म आदि के अनुभव भी दर्शाए जाऐंगे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -