फायदे में रेल चलाने के गुर लालू से सीखे केंद्र सरकार
फायदे में रेल चलाने के गुर लालू से सीखे केंद्र सरकार
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने हाल ही में केंद्र सरकार का विरोध करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार को हाफ टिकट सीट को समाप्त नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फायदे में रेल सेवा चलाना पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव से सीखा जा सकता है। उन्होंने अपनी फेसबुक वाॅल पर इस तरह का मैसेज लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार की भूमिका मां की तरह होती है। व्यापारी की नहीं ।

उनका कहना था कि रेलवे में ऐसा दिन आने वाला है जब रेल देश की संपत्ति नहीं होगी बल्कि यह निजी संपत्ति बन जाएगी। केंद्र सरकार पैसे वालों की होकर रह जाएगी। मीसा द्वारा कहा गया है कि भारतीय रेल को निजी हाथों में बेचने से पूर्व केंद्र सरकार सभी रियायतों को समाप्त करने में लगी है। इसे खरीदना लाभ का सौदा हो सके इसके लिए सरकार आम जनता की सुविधाओं को छिन रही है।

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी स्वघोषित व्यापारी हैं। अब तो बच्चों को सीटों से ही समझौता करना होगा। या तो सीट के पूरे पैसे देने होंगे या फिर अभिभावकों के साथ ही बैठना होगा। मीसा ने कहा कि पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में यात्री भाड़ा घटाकर रेलवे किस तरह का लाभ कमा रहा था। लालू की बेटी मीसा भारती द्वारा  कहा गया कि यात्री भाड़ा घटाकर रेलवे अपना लाभ अर्जित कर सकता है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार लालू से सीख हासिल कर सकती है। मगर भाजपा पर पूंजीवाद हावी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -