1.65 लाख करोड़ के पैकेज पर हो रहा है काम, केंद्र रख रहा है नजर

Jan 13 2016 10:36 AM
1.65 लाख करोड़ के पैकेज पर हो रहा है काम, केंद्र रख रहा है नजर

नई दिल्ली : केंद्र सरकार के द्वारा हाल ही में यह जानकारी साझा की गई है कि बिहार राज्य में विकास को लेकर घोषित किये गए 1.65 लाख करोड़ रुपए के पैकेज पर सरकार के द्वारा काम शुरू कर दिया गया हो. इस मामले में यह भी कहा गया है कि इस पैकेज का क्रियान्वन राज्य की जनता के लिए किया जा रहा है ना कि सरकार के लिए.

आगे की जानकारी में केंद्र ने यह भी बताया है कि क्रियान्वन को लेकर सरकार सजग है और साथ ही सरकार के द्वारा सभी गतिविधियों पर भी नजर रखी जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को ही एक बैठक को भी अंजाम दिया गया है जिसमे रेल मंत्री सुरेश प्रभु, तेल एवं गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और साथ ही बिजली मंत्री पीयूष गोयल भी देखे गए है.

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस बैठक में केंद्रीय मंत्रियों की भाजपा के राज्य प्रतिनिधि भी शामिल रहे.इस दौरान प्रतिनिधियों के द्वारा काम में और तेजी लाने के लिए भी कहा गया है. इस मामले में बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी का भी यह बयान सामने आया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बिहार को जो पैकेज दिया गया है हम उसको लेकर बैठक भी कर रहे है और साथ ही यह भी देख रहे है कि काम ठीक से होता रहे.