चिराग पासवान को पिता रामविलास के बंगले से बेदखल करने को केंद्र सरकार ने भेजी टीम
चिराग पासवान को पिता रामविलास के बंगले से बेदखल करने को केंद्र सरकार ने भेजी टीम
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान को दिल्ली स्थित बंगले से बेदखल करने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से एक टीम भेजी गई है। दरअसल, चिराग अपने दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के नाम पर आवंटित किए गए बंगले में अब भी रह रहे हैं और कई दफा नोटिस जारी किए जाने के बाद भी उसे खाली नहीं किया है। 

सूत्रों ने बुधवार को केंद्र सरकार की तरफ से टीम भेजे जाने के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत आने वाले संपदा निदेशालय ने गत वर्ष चिराग पासवान को जारी बेदखली के आदेश को अमल में लाने के लिए अधिकारियों की टीम को भेजा है। अधिकारियों ने कहा कि 12 जनपथ स्थित बंगला केंद्रीय मंत्रियों के लिए निर्धारित है और सरकारी आवास में रहने वालों को इसे खाली करने के निर्देश दिए गए हैं। यह घर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का आधिकारिक पता रहा है, जो अब पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस के बीच दो गुटों में विभाजित हो गई है।

इस आवास का इस्तेमाल पार्टी की संगठनात्मक बैठकों और अन्य संबंधित कार्यक्रमों के आयोजन के लिए नियमित तौर पर किया जाता था। चिराग पासवान ने कहा था कि इस बंगले से उनके पिता की यादें जुड़ी रही हैं। 

अब शिक्षा पर CM भगवंत मान ने लिया बड़ा फैसला, मनमाने तरीके से फीस नहीं बढ़ा सकेंगे पंजाब के प्राइवेट स्कूल

गेहूं निर्यातकों को CM शिवराज का बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

CM पर हमला करने वाले व्यक्ति का हो रहा इलाज, नीतीश ने कार्रवाई करने पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -