पाक में PM मोदी और दाउद के मिलने की खबरों को केंद्र ने नकारा

Feb 07 2016 09:43 AM
पाक में PM मोदी और दाउद के मिलने की खबरों को केंद्र ने नकारा

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान के उस आरोप को सिरे से नकार दिया है, जिसमे उन्होंने कहा था कि क्रिसमस के दिन लाहौर यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से मुलाकात की थी. केंद्र सरकार ने आजम खान के बयान को ख़ारिज करते हुए कहा है कि, "आजम खान का वह बयान जिसमे उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के बीच पाकिस्तान में मुलाकात हुई थी, वह बिलकुल निराधार, बेबुनियाद और पूरी तरह गलत हैं."

इसके अलावा भाजपा ने भी आजम के बयान का विरोध किया है, वहीँ कांग्रेस ने आजम खान के बयान को अहमियत देने से इंकार कर दिया. कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा कि आजम के बयान पर यकीन नहीं किया जा सकता. आजम खान को बिना किसी सबूत के ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए.

गौरतलब है कि आजम खान ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ व भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच में जो हाल ही में बैठक संपन्न हुई है, उस बैठक वाले कमरे मे अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम भी मौजूद था. तथा मेरे पास इसका पक्का सबूत भी है.