इन कर्मचारियों को आना होगा ऑफिस, लॉकडाउन के बीच सरकार का आदेश

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच केंद्र ने उपसचिव स्तर से नीचे के अपने 50 फीसद जूनियर कर्मचारियों से कार्यालय आने को कहा है. कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के कारण अभी तक इस श्रेणी के महज 33 फीसद कर्मचारियों को ही कार्यालय आने के लिए कहा गया था.

Zee News के दफ्तर पर कोरोना का अटैक, 28 कर्मचारी निकले पॉजिटिव

सोमवार को जारी आदेश में कहा गया है कि, 'उपसचिव स्तर से नीचे के अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति के लिए विभागाध्यक्षों से कहा गया है कि वे एक रोस्टर (ड्यूटी चार्ट) तैयार करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि 50 फीसद अधिकारी और कर्मचारी एक दिन के अंतराल में कार्यालय आएं.'

दिल्ली में अरबों रुपए की जमीन पर रोहिंग्याओं का अवैध कब्ज़ा, आप MLA अमानतुल्लाह पर संरक्षण का आरोप

इसके अलावा कार्मिक मंत्रालय ने कहा है कि जिन 50 फीसद अधिकारियों और कर्मचारियों को एक दिन कार्यालय नहीं आना है, वे घर से काम करें और हर समय टेलीफोन तथा संपर्क के अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों पर उपलब्ध रहें. उसमें कहा गया है कि उपसचिव स्तर और उनसे वरिष्ठ स्तर के सभी अधिकारी प्रत्येक कार्य दिवस पर कार्यालय आएं. कार्मिक मंत्रालय ने कहा कि सभी विभागाध्यक्षों से कहा गया है कि वे सुनिश्चित करें कि जो 50 फीसद अधिकारी और कर्मचारी कार्यालय आ रहे हैं, वे सभी अलग-अलग समय पर दफ्तर पहुंचें.

क्या चीन के कोरोना फैलने के आरोप की जांच करने वाला है WHO ?

मध्यप्रदेश : इन जिलों में जारी रहने वाला है लॉकडाउन

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा गिरफ्तार, राजघाट पर दे रहे थे धरना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -