गुजरात में डेढ़ सौ से अधिक सीट जीतेगी भाजपा

Dec 04 2017 09:48 AM
गुजरात में डेढ़ सौ से अधिक सीट जीतेगी भाजपा

पटना। केंद्रीय खाद्य व उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव अपने परिवार समेत कानून का मखौल उड़ा रहे हैं। उनकी स्थिति चोर बोले जोर से जैसे हो गई है। हालात ये हैं कि माॅल, फार्म हाउस समेत कई संपत्तियों में उनका निवेश है और यह बेनामी संपत्त्यिों का निवेश है।

इसके बारे में उन्हें जनता को जानकारी देना चाहिए। यदि संपत्ती उनकी ही है तो फिर उन्हें जानकारी देेनी होगी कि आखिर इतना धन वे कहां से लेकर आए हैं। उन्हें इस बात का खुलासा करना होगा। उन्होंने आरक्षण के मामले में कहा कि, कोर्ट के आदेश के अनुसार सामान्य सूची में भी अगर आरक्षण का लाभ लेने वाली जातियों के उम्मीदवार आते हैं तो उन्हें भी आरक्षित कोटे में ही माना जायेगा।

इस फैसले का पार्टी अध्ययन कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने उस पुत्र को नहीं समझा पा रहा है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध अपशब्द कह रहा है। उनका कहना था कि वे अपने पुत्र और सांसद चिराग पासवान की राजनीतिक स्थिति को मजबूत करने के लिए 26 क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं।

गुजरात चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि,गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कहीं नहीं है,गुजरात की जनता राज्य सहित देश को सम्मान दिलाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में है। 150 से अधिक सीट पर भाजपा चुनाव जीतेगी।

और लाल हुआ टमाटर, प्याज ने भी खूब रुलाया

निजी क्षेत्र में आरक्षण से निवेश पर बुरा असर होगा - एसोचैम

FMCG कंपनियां वस्तु पर दोनों कीमतें लिखें