सूटबूट की सरकार सूटकेस से अधिक महत्वपूर्ण है
सूटबूट की सरकार सूटकेस से अधिक महत्वपूर्ण है
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर एक बार फिर अध्यादेश लागू किया गया है। जिसमें यह बात कही गई है कि सरकार के लिए भूमि अधिग्रहण बिल बेहद अहम है। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसे जीवन और मरण का सवाल कहा गया हैं उनका कहना है कि इस मामले में सरकार सूटबूट की सरकार की टिप्पणी पर तीखा हमला कर रही है।

इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सूटबूट की यह सरकार सूटकेस से अधिक महत्वपूर्ण है। दूसरी ओर 60 वर्षों तक शासन करने के बाद कांग्रेस को गरीबों का स्मरण हो गया। दूसरी ओर कांग्रेस की अदूरदर्शी नीति के कारण देश के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। यही नहीं कांग्रेस की अदूरदर्शी नीति के कारण देश के लोगों को काफी सहन करना पडा है और वे गरीब बने रहे। 

कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोयला और स्पेक्ट्रम घोटाले या राष्ट्रमंडलीय असफलता को गरीबों को लाभ मिल सकता है। दूसरी ओर उद्योगपति और ठेकेदारों द्वारा चुने हुए लोगों को पता है कि आखिर इसके लाभार्थी कौन थे। दूसरी ओर पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन से जुड़े मसले के साथ प्रधानमंत्री ने सरकार द्वारा किए गए कई महत्वपूर्ण कार्यों का उल्लेख किया। मिली जानकारी के अनुसार मामले में कहा गया कि पांच वर्ष के लिए सभी संबंधित लोगों से विचार विमर्श किए बिना कुछ नहीं किया जा सकता। मामले को लेकर किसी तरह के संदेह की जरूरत नहीं जताई गई। 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -