'पंजाब चुनाव के दौरान हो सकता है आतंकी हमला..', केंद्रीय एजेंसियों ने चन्नी सरकार को भेजा अलर्ट

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को महज 30 दिन शेष हैं और आतंकी राज्य में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। ऐसी आशंका जताते हुए केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब सरकार को अलर्ट किया है। इस संबंध में केंद्रीय व राज्य सरकार की खुफिया एजेंसियों को हाई अलर्ट जारी कर सुरक्षा पुख्ता करने के आदेश जारी किए गए हैं।

IB के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार, कट्टरपंथी संगठन, जेल में कैद कट्टरपंथियों को रिहा करने और पंजाब में खालिस्तान बनाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के गुरपतवंत सिंह पन्नू युवाओं को पैसों का लालच देकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम मोदी के खिलाफ उकसा रहा है। वह लगातार अमेरिका, कनाडा से वीडियो और ऑडियो मैसेज जारी कर रहा है, जिससे पंजाब में स्लीपर सेल भी गठित हो चुके हैं। 

अलर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के आतंकी वधावा सिंह बब्बर (BKI), परमजीत सिंह पंजवड़, रंजीत सिंह नीटा (KZF), लखबीर सिंह रोडे (ISYF) का उपयोग पाक की खुफिया एजेंसी ISI कर रही है। पंजाब की कांग्रेस सरकार को भेजे गए अलर्ट में यह भी कहा गया है कि पंजाब में चुनावों में आरडीएक्स का उपयोग भी  किया जा सकता है। 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -