अब सेंसर बोर्ड की 'सुल्तान' पर गंदी नजर, दिया.....
अब सेंसर बोर्ड की 'सुल्तान' पर गंदी नजर, दिया.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी व फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप के बीच में विवाद चल रहा था वह तो जगजाहिर है ही. तथा पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखों में खटक रहे हैं। व फिर जिसके बाद हमे सुनने में आया था कि फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर लंबी खींचतान के बाद फिर बाद में सेंसर बोर्ड ने नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत फ़िल्म हरामखोर' पर भी आपत्ति दर्ज की थी. अब चर्चा है कि सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' को लेकर सेंसर बोर्ड का 'उदारवादी' रवैया सामने आया है।

सेंसर बोर्ड से 'सुल्तान' को बिना किसी काट-छांट के 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया गया है, जिस पर बोर्ड के एक सूत्र ने न केवल प्रसन्ता जताई है, बल्कि इस फिल्म को पारिवारिक मनोरंजक फिल्म भी करार दिया है। सूत्र का ये भी कहना है कि हाल के वर्षों में ये सलमान की सबसे बढि़या फैमिलि एंटरटेनर फिल्म है।

बताया जाता है कि एक दिन पहले एक बयान में सेंसर बोर्ड के एक सदस्य (सूत्र) ने 'सुल्तान' को बढि़या पारिवारिक फिल्म बताया। और ये भी कहा कि फिल्म को 'यू/ए' सर्टिफिकेट कुश्ती के दौरान दर्शाई गयी हिंसा की वजह से दिया गया है। हमे सलमान खान कि फिल्म सुल्तान जल्द ही ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दिखाई देगी. सभी को फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -