फिल्मों की काट-छांट पर शबाना जी बोली
फिल्मों की काट-छांट पर शबाना जी बोली
Share:

देखा जाए तो अपनी बेबाक राय रखने के जानी जाने वाली बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस शबाना आजमी अपनी एक्टिंग बेहतर बनाने के लिए भरसक कोशिश करती है. अब खबरें है कि हाल ही में अब एक बार फिर से हमे शबाना आजमी के बारे में कुछ सुनने में आया है. जी हाँ, प्रयोगात्मक और समानांतर भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी ने तीन तलाक की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि ये प्रथा अमानवीय है. उन्होंने कहा कि तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का उल्लंघन करता है.

अबकी बार एक बार फिर से शबाना आजमी सेंसर बोर्ड पर अपने बयान के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि,  हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ने कहा कि भारत में फिल्मों को सर्टिफिकेट देने के लिए जिस तरह की प्रक्रिया अपनाई जा रही है, वह सही नहीं है.

नई दिल्ली में आयोजित 'द ब्लैक प्रिंस' के प्रीमियर पर शबाना ने विवादों से घिरे सेंसर बोर्ड का जिक्र करने पर कहा, 'सबसे पहली बात है कि प्रमाणन बोर्ड का नाम सेंसर बोर्ड नहीं होना चाहिए क्योंकि इसे सेंसर (काट-छांट करना) करने के लिए नहीं बल्कि फिल्मों को वर्गीकृत करने के लिए बनाया गया है, जिसके तहत बोर्ड यह निर्णय करता है कि किस फिल्म को कौन सा वर्ग दिया जाना चाहिए.'

IFFM में 'ऐश्वर्या' की रहेगी धूम

वॉव! कंगना ने सैफ को दिया करारा सा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -