‘शोरगुल’ को यू/ए सर्टिफिकेट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता जिम्मी शेरगिल जो कि हमे पूर्व में अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आते रहे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अब बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल की आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ में नजर आने वाले है तथा जिम्मी कि इस फिल्म के बारे में पता चला है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। बता दे कि जिम्मी शेरगिल की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से मुजफ्फरनगर, गोधरा और बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद के दंगों जैसे विषयों के इर्द-गिर्द घूमती है। 

जिसे की सेंसर बोर्ड ने अपनी और से हरी झंडी दे दी है. बता दे कि इस फिल्म के संबंध में '24 एफपीएस फिल्म्स प्रोडक्शन' की सीईओ समीरा केलकर ने एक बयान में कहा, 'हम खुश हैं कि सेंसर बोर्ड ने हमें यू/ए सर्टिफिकेट दिया है और लोग यह फिल्म देख पाएंगे।'

आपको इस फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी दे दे कि इस फिल्म में अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने इसमें भाजपा विधायक संगीत सोम से प्रेरित भूमिका निभाई है, संजय का किरदार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नरेंद्र झा का किरदार राज्य मंत्री आजम खान से प्रेरित है। किरदारों के नाम भी इनसे मिलते-जुलते हैं। जिमी को रंजीत सोम , संजय को मिथिलेश यादव और नरेंद्र झा को आलिम खान नाम दिया गया है।
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -