'ठाकरे' के सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होगा ये बड़ा बदलाव!
'ठाकरे' के सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होगा ये बड़ा बदलाव!
Share:

इन दिनों विवादों से घिरी हुई साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठाकरे' का जबरदस्त ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हो चुका है. आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में हुआ था. ट्रेलर के आते ही फिल्म में दिखाए गए भाषणों को लेकर विवाद शुरू हो गए. अब सेंसर की तरफ से इस फिल्म के कई सीन्स को भी कट कर दिया गया है. जी हाँ... हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है.

सूत्रों की माने तो सीबीएफसी के अधिकारी तुषार करमाकर ने इस बारे में कहा है कि, 'बिना किसी विवाद के फिल्म में बदलाव किए गए हैं.' करमाकर ने आगे ये भी कहा है कि, "फिल्म 'ठाकरे' के मराठी ट्रेलर में कुछ ऑडियो में बदलाव करने का सुझाव दिया गया था. ये फैसला फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड की सहमति से लिया गया है." उन्होंने कहा कि, ''यह कदम कोई विवाद पैदा करने के लिए नहीं है जो कि है ही नहीं. इस समय फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो प्रमाणित किए गए हैं और इसमें बदलाव निर्माताओं के पारस्परिक सहमति से लिया गया है. इसके लिए सही प्रमाणन प्रक्रिया का पालन किया जाएगा."

सुनने में आया है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म ट्रेलर के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति जताई थी. जिसके साथ ही सेंसर ने फिल्म के मेकर्स को बदलाव करने को कहा है. इस बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि, ''इस फिल्म में कोई कट नहीं होगा जिस तरह से बाल ठाकरे एक विवादित व्यक्ति थे उसी तरह से उनकी फिल्म भी विवादित ही होगी. ये कोई लव स्टोरी तो है नहीं. जिस वजह से फिल्म में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे.''

कियारा आडवाणी ने बिकिनी में दिखाया अपने सेक्सी फिगर, इंटरनेट पर मचा तहलका

परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिरी 'ठाकरे', सेंसर ने जताई आपत्ति

जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -