सेंसर बोर्ड ने भी कहा, जय श्री हनुमान..
सेंसर बोर्ड ने भी कहा, जय श्री हनुमान..
Share:

विराट की प्रेमिका खूबसूरत अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म 'फिल्लौरी' जो के देशभर के सिमेनाघरो में आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म पर भी अब सेंसर बोर्ड की टेढ़ी नजर है जी हाँ, फिल्म की रिलीज से पहले ही सेंसर बोर्ड ने फि के इस सीन पर अपनी धारदार कैची दे मारी है. वैसे भी देखा जाए तो अपनी इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक प्यारी भूतनी के किरदार में है. वही सूरज शर्मा, दिलजीत दोसांझ, मेहरीन पारिजात और सौरभ शुक्ला भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे.

लेकिन जो दिखाई नहीं देंगी यानि जो फिल्म की लीड भूतनी यानि लीड ऐक्ट्रेस है वो है अनुष्का शर्मा, फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पहले ही पास कर दिया था लेकिन रिलीज के कुछ घंटों पहले बोर्ड ने एक सीन हटवा दिया. खबर है कि इस फिल्म में हनुमान चालीसा पढ़ने वाले एक सीन को हटाने का निर्देश दिया गया.

फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भूत शशि के किरदार में हैं. इस सीन को हटाने का वजह ये बताई गई कि नहाते समय हनुमान चालीसा नहीं पढ़ी जाती. फिल्म के एक दृश्य में अनुष्का के भूत से जब सूरज डर जाते हैं तो वे बाथटब में बैठ जाते हैं और हनुमान चालीसा पढ़ने लगते हैं. सेंसर बोर्ड को 'फिल्लौरी' का यह सीन ठीक नहीं लगा है. वैसे भी अनुष्का शर्मा की यह फिल्म आने के बाद सिनेमाघरो में दर्शको की संख्या में इजाफा भी हुआ है.  

फिल्म रिव्यु : प्यारी भूतनी की प्यारी सी कहानी है फिल्लौरी

1,2 नहीं बल्कि पुरे 6 लुक्स में नजर आएंगे रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -