जब सनी लियोनी को सेलिना जेटली ने निकाल दिया था घर से बाहर, जानिए क्या थी वजह
जब सनी लियोनी को सेलिना जेटली ने निकाल दिया था घर से बाहर, जानिए क्या थी वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सेलिना जेटली आज अपना जन्मदिन मना रही है तथा वो 40 साल की हो गई हैं। सेलिना का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में 24 नवंबर 1981 को हुआ था। उनके पिता कर्नल वी.के जेटली पंजाबी हिंदू थे जबकि उनकी मां मीता अफगान हिंदू थीं तथा इंडियन फाॅर्स में नर्स थीं। 

मनोरंजन जगत में कदम रखने से पहले सेलिना ने कोलकाता में एक फ़ोन कंपनी से अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, वर्ष 2001 में वो फेमिना मिस इंडिया बनीं तथा वर्ष 2003 में उन्होंने फरदीन खान के अपोजिट फिल्म जानशीन अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया। सेलिना जेटली ने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया जिसमें खेल- नो ऑर्डिनरी गेम, सूर्यम, नो एंट्री, जिंदा, अपना सपना मनी मनी, मनी है तो हनी है, गोलमाल रिटर्न्स, पेईंग गेस्ट, हेलो डार्लिंग तथा थैंक्यू जैसी फिल्मों में काम किया। 

वही लगभग 5 साल पहले अभिनेत्री सनी लियोनी ने मुंबई स्थित सेलिना जेटली का घर किराये पर लिया था मगर फिर कुछ ऐसा हुआ कि सेलिना ने सनी को घर से बाहर का मार्ग दिखा दिया। दरअसल खबर के अनुसार, सनी लियोनी ने घर को बहुत खराब स्थिति में रखा हुआ था। बाथरूम गंदा पड़ा था जबकि सेलिना का फर्नीचर बालकनी में रखा था तथा खराब हो रहा था। यह देखकर सेलिना खफा हो गईं तथा सनी को घर खाली करने के लिए बोल दिया। वही बात यदि सेलिना की निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने 23 सितंबर 2010 को ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन तथा होटल बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। 

कार्तिक आर्यन को फराह खान ने किया बर्थडे विश तो बोले एक्टर- 'मेरे साथ कोई फिल्म की अनाउंसमेंट करो'

सबके सामने विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को कह डाला 'बिल्ली', यूजर्स ने लिए जमकर मजे

‘अतरंगी रे’ से सामने आया अक्षय-सारा और धनुष का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -