कोलकाता को अपने दुःखी दिल का मरहम मानती हैं सेलिना जेटली
कोलकाता को अपने दुःखी दिल का मरहम मानती हैं सेलिना जेटली
Share:

बॉलीवुड में काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली अभिनेत्री सेलिना जेटली ने हाल ही में कोलकाता में अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बिताया है और वह अपनी आगामी फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग्स : ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' की शूटिंग के लिए दोबारा कोलकाता में ही आईं. ऐसे में सेलिना खुद को दिल से एक बंगाली मानती हैं और उनका कहना है कि कोलकाता के लिए उनके दिल में हमेशा एक खास जगह बनी रहेगी.

जी दरअसल सेलिना ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "एक इंसान, जो दिल से बंगाली है और अपने प्यारे कोलकाता से दूर रहती है, लेकिन इसके बाद भी दैनिक जिंदगी की एकरसता कोलकाता से जुड़ी उसकी पुरानी यादों की चमक को उससे दूर नहीं कर पाएगी. कोलकाता अतीत की सार्थकता, संयुक्तता और निरंतरता को जोड़ते हुए मेरे बोझिल दिल के लिए एक मरहम रहा है. मेरे ख्याल से पुरानी यादें भविष्य के लिए आशावादी महसूस करने के लिए एक शक्तिशाली उत्तेजक है."

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, "फोर्ट विलियम आर्मी क्लब में मेरे माता-पिता संग बिताई गई शामें, मां के साथ शॉपिंग, यहां की प्रतिष्ठित वास्तुकलाएं, एम्बेसडर टैक्सी, यहां की समृद्ध संस्कृति, दोस्तों के संग गपशप और हां राम कमल मुखर्जी (निर्देशक) के साथ 'सीजन्स ग्रीटिंग्स : ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' की शूटिंग..यह लिस्ट कभी पूरी नहीं होगी." आप सभी को बता दें कि 'सीजन्स ग्रीटिंग्स : ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' की शूटिंग में श्री घटक, लिलेट दुबे, अजहर खान जैसे कलाकार भी सेलिना के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. खबरों के मुताबिक इसे जी5 पर प्रसारित किया जाता है.

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

शिल्पा शेट्टी की पड़ोसन को हुआ कोरोना, पति के छूटे पसीने

अक्षय के साथ करिश्मा ने शेयर की तस्वीर लेकिन भूल गईं हैं यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -