सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक
सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं और BJP की सदस्य रहीं सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं और उनके निधन का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है। आपको बता दें कि सोनाली से पहले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बुधवार 10 अगस्त को दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। यहाँ उनकी तबीयत अब तक खराब है और वह बिस्तर पर ही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि जिम में वर्कआउट के दौरान जब वो ट्रेडमिल पर दौड़ते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

हालाँकि आज के समय में दिल का दौरा पड़ना आम समस्या बनती जा रही है, और इसकी चपेट में अब युवा भी आ रहे हैं। हार्ट अटैक की मुख्य वजह दिल से जुड़े रोग होते हैं। ऐसा माना जाता है कि उम्र, तंबाकू का सेवन, हाई ब्लड प्रेशर, कोलेस्ट्रॉल, मोटापा, डायबिटीज, एक्सरसाइज की कमी या ज्यादा एक्सरसाइज, अनहेल्दी डाइट, तनाव और शराब का सेवन इसका जोखिम बढ़ा सकते हैं। हालाँकि चिंता की बात यह है कि हार्ट अटैक के लिए अब यह सभी कारण जिम्मेदार नहीं रह गए हैं। जी दरसल अब हेल्दी और जवान लोगों को भी दिल का दौरा पड़ सकता है। आज हम उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जो दिल का दौरा पड़ने से मौत को गले लगा गए। 


केके- 53 साल के बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नत, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है का 31 मई को कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया।

पुनीत राजकुमार- राजू श्रीवास्तव की तरह, कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को भी पिछले साल 29 अक्टूबर को जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ा था। जी हाँ और उनकी मौत हो गई। 

प्रवीण पटवर्धन- मी शिवाजीराजे भोसले बोल्तॉय जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले मराठी अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का 9 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया

सिद्धार्थ शुक्ला- फिटनेस फ्रीक, बालिका वधू स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का भी अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

सुरेखा सीकरी- दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री, जिन्हें बधाई दो और बालिका वधू में भी देखा गया था उनकी मृत्यु 16 जुलाई, 2021 को हार्ट अटैक के कारण हुयी थी।  

प्रवीण कुमार सोबती- महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले 74 वर्षीय प्रवीण कुमार सोबती का निधन दिल का दौरा पड़ने के बाद हुआ था।

हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगाट की मौत, जानिए लक्षण और अटैक आने के बाद क्या करें?

मॉडलिंग से लेकर एंकरिंग तक कर चुकीं थीं सोनाली फोगाट, पति की मौत के बाद इस एक्टर को दे बैठी थीं दिल!

सोनाली फोगाट की हुई दर्दनाक मौत, बिग बॉस में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -