अदनान सामी के केस में सुषमा स्वराज ने दिखाई गंभीरता
अदनान सामी के केस में सुषमा स्वराज ने दिखाई गंभीरता
Share:

हाल ही में दुनिया के सबसे तेज़ पियानो प्लेयर और गीतकार अदनान सामी और उनकी टीम को कुवैत एयरपोर्ट पर अभद्र शब्दों का वार झेलना पड़ा था. अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए अदनान ने ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी थी. इस अपमान की गूँज सुषमा स्वराज तक भी पहुंची और उन्होंने इस विषय पर गंभीरता से काम किया.

अदनान सामी के ट्वीट के बाद सुषमा स्वराज ने अपनी समझ और जानकारी से इस मुद्दे को हल किया और अदनान सामी को उन्हें फोन करने के लिए कहा. अदनान सामी ने इसके बाद सुषमा जी को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया. ट्वीट में अदनान ने कहा कि, "आपकी चिंता जताने के लिए सुषमा स्वराज जी आपका धन्यवाद. सुषमा स्वराज जी ने बात का संज्ञान लिया है और वह इस पर नज़र भी रख रही हैं. मुझे सुषमा स्वराज जी के विदेश मंत्री होने पर गर्व है और मुझे हर्ष है कि वह पूरी दुनिया पर नजर रखे हुए हैं."

अदनान सामी एक पाकिस्तानी सिंगर थे, जिन्हे कुछ समय पहले भारत की नागरिकता दी गई. 'थोड़ी सी तो लाइफ करा दे' गाने से ही अदनान काफी लाइमलाइट में आए थे. आपको बता दें कि अदनान पहले करीब 230 किलो के हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने अपने काम के दौरान ही अपना वज़न काफी कम किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : तीरंदाजी करते दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत

सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -