करण की फिल्म में सेक्स रैकेट में पकड़ाई अभिनेत्री का तड़का.....
करण की फिल्म में सेक्स रैकेट में पकड़ाई अभिनेत्री का तड़का.....
Share:

2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल के दौरान झारखंड की श्वेता बसु का भी नाम इसमें सामने आया था व इसके लिए वह दो माह तक हवालात में भी अपना समय गुजर चुकी है.फिर बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने अपनी ओर से क्लीन चिट दे दी थी. फिर श्वेता ने भी अपने बयान में कहा था की वह ऐसे किसी भी रैकेट में शामिल नहीं थी। 

अब सुनने में आ रहा है की श्वेता को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकारों में गिने जाने वाले करण जौहर ने अपनी फिल्म के लिए साइन किया है. तथा ऐसा कहा जा रहा है की इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे. इसके साथ ही श्वेता बसु को एकता कपूर ने भी अपने सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या के लिए साइन किया है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी। इसकी जानकारी श्वेता के पिता अनुज प्रसाद ने दी।

उनके पिता अनुज प्रसाद झारखंड के जाने-माने रंगकर्मी हैं। श्वेता को शुरू से घर में कला और रंगमंच का माहौल मिला। 2002 में श्वेता फिल्म 'मकड़ी' में अपने एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई थी तथा श्वेता को इसके लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. फिर उसके बाद श्वेता फिल्म इक़बाल में भी नजर आई थी जिसमे सभी ने उनकी अभिनय की तारीफ की थी. श्वेता ने 'कहानी घर-घर की' और 'करिश्मा का करिश्मा' जैसे टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -