रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स
रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या कर दी गई है और उनकी हत्या से पूरा मनोरंजन जगत सदमे में है। अब फैंस से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक शोक जता रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिन रविवार 29 मई को पंजाब के मानसा के एक गांव में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि हमले के दौरान उनके साथ मौजूद उनके दो अन्य साथी हमले में घायल पाए गए। वहीं अब सिद्धू मूसेवाला के निधन (Sidhu Moosewala demise) की खबर सुनकर बॉलीवुड, टीवी जगत और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स श्रद्धांजलि (Celebs Condolences) दे रहे हैं। पंजाबी स्टार सिद्धू मूसेवाला के निधन पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भारी दिल से एक पोस्ट किया है।

आप देख सकते हैं रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धू की फोटो पोस्ट की है। इसी के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में एक टूटे दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है कि 'दिल दा नई मादा'… वहीं उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने सिद्धू के लिए एक इमोशनल नोट पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'एक और मां का बेटा चला गया।' इसी के साथ ही, सिद्धू मूसेवाला और उनकी मां की एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की है। इसी के साथ अभिनेता अजय देवगन ने लिखा है कि, 'सिद्धू मूसेवाला के निधन से सदमे मे हूं। वाहे गुरु उनके परिवार और करीबियों को इस दुख की घड़ी में ताकत दें।'

आगे उन्होंने लिखा वो अभी भी इस खबर से अपने मन को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने लिखा कि, 'वो अबतक सदमे में हैं और आशा करती हैं कि यह खबर सच ना हो। आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे।' वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा है कि, 'ये खबर बहुत भयानक है।' इस तरह कई सेलेब्स ने दुःख जताया है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नया मोड़, पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मुझे भी गोली मार दो', बेटे की मौत के बाद AAP सरकार से बोली सिद्धू मूसेवाला की माँ

ये थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वजह, सेम स्टाइल में लिया गया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -