Arjun Patiala : Trailer मचा रहा तबाही, फैंस से जमकर लूटी वाहवाही
Arjun Patiala : Trailer मचा रहा तबाही, फैंस से जमकर लूटी वाहवाही
Share:

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला के मेकर्स ने हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया है. साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगा है. वहीं सोशल मीडिया यूजर हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स हर कोई सोशल मीडिया पर रिस्पांस देते हुए ट्रेलर को काफी बेहतरीन करार दे रहा है. अभिनेता दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर कॉमेडी और रोमांस से भरपूर बताया जा रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की कैमिस्ट्री को बेहद शानदार बताने में लगे हुए हैं और एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि कृति सेनन ट्रेलर में बेहद हॉट लग रही है. जबकि अर्जुन पटियाला के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई कृति सेनन की एक्टिंग की जमकर तारीफ किए हे जारहा है. सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि अर्जुन पटियाला एंटरटेनमेंट का फुल डोज साबित होने वाली है. 

अर्जुन पटियाला फिल्म के ट्रेलर को एक सोशल मीडिया यूजर बेहद ही यूनिक कर्रा दे रहा है. हालांकि वहीं मूवी क्रिटिक सुमित कडेल ने अर्जुन पटियाला के ट्रेलर को डिजास्टर बता दिया है. इसके अलावा अर्जुन पटियाला के ट्रेलर को दखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स वरुण शर्मा की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही हैं. अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की तिगड़ी को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. 

ऋतिक की बहन ने किया खुलासा, 'इस कारण मारा था पिता था थप्पड़..'

आलिया को सेट पर हुआ तेज पेट दर्द, तब ही अचानक...'

Article 15 : तो क्या ब्राह्मणों के खिलाफ है फिल्म ? आयुष्मान ने दिया यह जवाब

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -