सिद्धार्थ के निधन की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे सेलेब्स

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रहे थे और उनके निधन से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सदमे में हैं। अब सभी सोशल मीडिया के माध्यम से दुःख जता रहे हैं। बिग बॉस 10 के व‍िजेता मनवीर गुज्‍जर से लेकर मनीष पॉल और रेनुका शाहणे तक, कई सितारों ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आप देख सकते हैं रवीना टंडन ने ट्वीट कर ल‍िखा है, ‘हे भगवान, मैं इस खबर पर भरोसा ही नहीं कर पा रही हूं, अब भी उम्‍मीद कर रही हूं कि ये खबर गलत हो। उनके जाने की ये उम्र नहीं थी।’ वहीँ मनवीर गुज्‍जर ने ट्वीट कर ल‍िखा है, ‘व‍िश्‍वास करना मुश्किल है।। ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे।’ वहीं मुनमुन दत्ता ने ल‍िखा, ‘शॉक्‍ड हूं और सदमे में हूं। मेरे पास शब्‍द नहीं हैं।’ इसी के साथ न‍िर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट कर ल‍िखा, ‘हार्ट अटैक की उम्र ही नहीं, जाने की उम्र नहीं। ये बहुत ही दुखद और परेशान करने वाला है। उम्‍मीद करता हूं कि इस दुख के समय को कुछ लोग तमाशा न बना लें।’ इनके अलावा मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट कर शौक जताया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है 'हे भगवान!!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! अपने निकट और प्रियजनों के नुकसान के सदमे और भावना का वर्णन करने में शब्द विफल हो जाएंगे !!! क्या वह शांति से रह सकता है !!! ???????? नहीं यार !!!!' आप सभी को बता दें कि स‍िद्धार्थ शुक्‍ला टीवी शो बाल‍िका वधु से सुपरह‍िट हुए थे। इस शो के अलावा वह कई सीरियल्‍स में नजर आए और सबसे अधिक पहचान उन्हें बिग बॉस 13 जीतने के बाद मिली।

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: इमोशनल हुए फैंस, कहा- 'विधवा हो गई शहनाज'

शहनाज गिल ने बीच में छोड़ी शूटिंग, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से उड़े होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -