हैदराबाद के रेवंथ बने इंडियन आइडल विजेता
हैदराबाद के रेवंथ बने इंडियन आइडल विजेता
Share:

मुंबई : आखिर वह क्षण आ ही गया जब सोनी पर प्रसारित हो रहे गानों के रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 9 के विजेता को घोषित किया जाना था .कहते है कि जैसे खुशबु को सरहद में नहीं बाँधा जा सकता, उसी तरह संगीत को भी भाषाई सीमा में कैद नहीं किया जा सकता.यह साबित कर दिया 'इंडियन आइडल' सीजन 9 के प्रतिभागी हैदराबाद के एलवी रेवंथ ने. रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया.

बता दें कि इस कठिन प्रतिस्पर्धा में उन्होंने यह खिताब पीवीएनएस रोहित और खुदा बख्श को पराजित कर हासिल किया.शो के जज पैनल में सोनू निगम, अनु मलिक और फराह खान शामिल थे.फिनाले में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के हाथों ट्राफी पाकर एलवी रेवंथ ने खुद को गौरवान्वित महसूस किया.इस मौके पर सुनील ग्रोवर ने 'डॉ मशहूर गुलाटी' के रूप में अपनी प्रस्तुति भी दी .

आपको जानकारी दे दें कि रेवंथ टॉलीवुड (तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री) में दो सौ गाने गा चुके हैं. उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली - द बिगनिंग' के तेलुगू वर्जन में भी एक गाने को आवाज दी थी. जीत की खुशी से सराबोर रेवंथ ने कहा कि मैं गायन में सक्रिय था, लेकिन मुझे समुचित अवसर नहीं मिल रहा था. यही वजह रही कि मैं शो से जुड़ा.इंडियन आइडल से जुड़ने के समय मुझे हिंदी बोलनी नहीं आती थी. उसके बावजूद हर किसी ने मुझे प्रोत्साहित किया.मैंने जीतने का नहीं सोचा था. मैं हमेशा से बॉलीवुड में गायकी की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहता था. 

यह भी देखें .

इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा 'रिंकू भाभी' व डॉक्टर गुलाटी का अंदाज..

इंडियन आइडल के टॉप 3 में शामिल खुदा बख्श का कुछ इस तरह हुआ गांव में स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -