सोनी चैनल सहित इन सेलेब्स ने दी कपिल को 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में नाम दर्ज होने की बधाई
सोनी चैनल सहित इन सेलेब्स ने दी कपिल को 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में नाम दर्ज होने की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में कपिल शर्मा का नाम भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज हो चूका है. ऐसे में इस बात को सुनकर मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है. जी हाँ, स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में करियर शुरू करने वाले कपिल ने शुरुआत में कई कॉमेडी शो किए लेकिन 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई और आज वह इसी शो के कारण लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी पोस्ट पर कॉमेडियन कीकू ने कहा कि ''उन्हें कपिल पर 'गर्व' है.''

वहीं बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा, "आपको बहुत बधाई कपिल शर्मा." इसी के साथ गायक गुरु रंधावा ने लिखा, "कपिल शर्मा आपको बधाई. आप जीवन में सभी खुशियों और खूबसूरत चीजों के हकदार हैं. अवॉर्ड के लिए बधाई." आपको बता दें कि इससे पहले सोनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में कहा गया था, "यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है. हम भारत और विदेश में सबसे ज्यादा देखे जाने स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक के रूप में और पशु अधिकारों को बढ़ावा देने के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा सम्मानित किए जाने पर कॉमेडी के किंग कपिल को बधाई देते हैं."

आप सभी को यह भी बता दें कि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा प्रकाशित किया गया है जिसमें यह जिक्र किया गया है कि कपिल दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन हैं. बात करें कपिल के शो की तो इन दिनों वह अपने शो के लिए लगातार चर्चाएं हांसिल कर रहे हैं और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने खोला सबसे बड़ा राज, सुनकर हैरान रह गये फैंस

बच्चे बने कसौटी के स्टार्स, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -