प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार
प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर में कई ऐसे कपल बने हैं जो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शादी के लिए तैयार हैं. ऐसे में हाल ही में रोडीज, बिग बॉस और बढ़ो बहू जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके एक्टर प्रिंस नरूला शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ वह अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से जल्द ही शादी करने वाले हैं. बीते कल दोनों की शादी का संगीत फंक्शन हुआ जिसमे छोटे पर्दे के कई दिग्गज सितारे शरीक हुए.

जी हाँ, बीते कल दोनों की शादी का संगीत फंक्शन हुआ और आज रात दोनों की शादी है. खबरों के अनुसार बिग बॉस कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी इस साल 12 अक्टूबर को यानी आज शादी करने वाले हैं. दोनों की मोहब्बत बिग बॉस में ही परवान चढ़ी थी उसके बाद दोनों को वहां कई बार साथ में देखा गया. दोनों की संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस रश्मि देसाई रॉयल ब्लू कलर का ये आउटफिट पहने नजर आईं वहीं पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो रोडीज के होस्ट रणविजय भी संगीत सेरिमनी में पहुंचे. इस दौरान रणविजय बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आए. उन्होंने कुर्ता, पायजामा और सदरी पहनी, आपको बता दें कि रणविजय और प्रिंस एक दूसरे को रोडीज के चलते जानते हैं.

 इसी के साथ इस दौरान कार्यक्रम में प्रियांक शर्मा, वरुण सूद, रणविजय, दिव्या अग्रवाल पहुंचे जिनके साथ भी प्रिंस की अच्छी बॉन्डिंग है. अब प्रिंस और युविका के संगीत सेरेमनी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं इन वीडियो और फोटोज में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल

Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा

प्रिंसेस युविका ने लगवाई अपने प्रिंस के नाम की मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -