ये Celebrity Theme Restaurant, जो इनके नाम से ही चलते हैं
ये Celebrity Theme Restaurant, जो इनके नाम से ही चलते हैं
Share:

सबको कोई ना कोई पसंदीदा कलाकार होता है जो हमे बेहद पसन्द होता है। और किसी चीज़ में उसका नाम जुड़ जाए तो वो चीज़ और भी अच्छी लगने लगती है। तो क्या हो अगर बात रेस्टोरेंट से जुड़ जाए ? फिर तो वही ही जायेंगे खाना खाने तो। खाना तो खाएंगे ही लेकिन इसके साथ कुछ लक्ज़री फील भी जुड़ जाए तो वो बस दिल में ही बैठ जाता है। ऐसे ही कुछ रेस्टोरेंट हैं भारत में जो कि सेलिब्रिटी से जुड़े हैं। तो आज वही रेस्ट्रॉन्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ उनके नाम से ही चल रहे हैं।

* टेस्ट में तो ये सबके बाप हैं, नाम है शहंशाह! - ये है गोरखपुर में जहाँ की दीवारों पर बिग बी की ही तस्वीरे देखने को मिलेंगी और साथ ही यहाँ के मेनू भी उनकी फिल्मो के नाम पर रखे गए है। यहाँ तक की लोगो में भी बिग बी ही है।

* Garam Dharam रेस्टोरेंट- ये दिल्ली में बना हुआ है। यहाँ आपको खाने पीने के सरे इंतेज़ाम मिलेंगे। साथ ही जय और वीरू वाली बाइक भी मिलेगी।

* Superstar Pizza - चेन्नई के एक इंजीनियर ने अपने हाथो से पिज़्ज़ा बनाने की ठानी और लोगों को बना कर खिलने लगा। यहाँ के मालिक रजनीकांत के फैन हैं। इसलिए पिज़्ज़ा सेंटर भी उनके नाम करने का सोचा है। और कबाली के रिलीज़ पर ही इसने भी इस सेंटर का उद्घाटन किआ था।

7 ऐसी जगहें, जिनके राज़ आज भी राज़ ही हैं

ऑस्ट्रेलिया में होती है Dick Drawing Exhibition

ऐसी 10 बातें जो ट्रैन में सफर के दौरान होती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -