हॉलीवुड की इस डिज़ाइनर ने अचानक की आत्महत्या
हॉलीवुड की इस डिज़ाइनर ने अचानक की आत्महत्या
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फैशन डिज़ाइनर कैट स्पेड बीती रात यानी 5 जून को अपने मैनहट्टन अपार्टमेंट में मृत पाई गई. कैट अपने अपार्टमेंट में अपनी पति एंडी स्पेड और एक 13 साल की बेटी फ्रांसेस बिट्रीक्स के साथ रहती थी. रिपोर्ट्स में बताया गया कि कैट ने आत्महत्या की थी और एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गई हैं. जिन लोगों ने उनके डिज़ाइन किये हुए बैग्स को इस्तेमाल किया है, कैट उन लोगों के लिए यादें भी पीछे छोड़कर चली गई.

अचनाक सुसाइड की खबर आते ही हॉलीवुड स्टार्स के बीच में हड़कंप मच गया, और कई लोगों को इस खबर से सदमा भी लगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1993 में कैट ने अपनी हैंडबैग लाइन को लॉन्च किया था. वह बैग को इस अनुसार बनाती थी कि वह सिंपल भी दिखे और थोड़ा स्टाइलिश भी. उन्हें द्वारा डिज़ाइन किए गए हैंडबैग्स अधिकतर महिलाओं की पहली पसंद बनने लगे. और देखते ही देखते शॉपिंग मॉल से लेकर ऑस्कर के रेड कार्पेट तक, यह हैंडबैग्स सब जगह नज़र आने लगे.

उनके द्वारा डिज़ाइन किए हुए बैग्स सेलिब्रिटीज को इतने पसंद आने लगे कि वह सभी धीरे-धीरे कैट के फैन बन गए. उनके बैग्स इस कदर पॉपुलर हुए कि यह ट्रेंड बन गए. बैग्स की चिक स्टाइल के बदौलत ही कैट को दो फैशन अवॉर्ड से भी नावाजा जा चूका था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू

अपने बॉयफ्रेंड से ज्यादा क्यूट इस जानवर को मानती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की माँ चाहती है कि जिंदगीभर कुंवारी रहे उनकी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -