अभिनेत्री 'इलियाना डिक्रूज़' के साथ फैंस ने की 'छेड़खानी'
अभिनेत्री 'इलियाना डिक्रूज़' के साथ फैंस ने की 'छेड़खानी'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस 'इलियाना डिक्रूज़' ने हाल ही में ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया है. इलियाना ने ट्विटर अकाउंट पर दो पोस्ट करते हुए बताया कि हाल ही में उनके साथ एक फैन ने बदतमीजी की थी. इलियाना ने ट्वीट के जरिए इस बात की ओर इशारा भी किया कि भले ही वह सेलिब्रिटी हों, लेकिन आखिर में एक औरत हैं.

इलियाना ने एक ट्वीट के जरिये घटना के बारे में जानकारी दी है. लेकिन घटना कहां हुई इस बात की अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. इलियाना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि,'मैं जानती हूं कि हम एक खराब दुनिया में जी रहे हैं. मैं पब्लिक फिगर हूं. जानती हूं कि मैं प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती'. वहीं एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी व्यक्ति को मेरे साथ दुर्व्यवहार करने की आजादी हो'. उन्होंने फैंस से कहा क‍ि वह यह समझने की कोशिश करें कि आखिर में वह एक महिला हैं. अभी मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

पहले भी इलियाना महिला सुरक्षा के खिलाफ आवाज उठाने खड़ी हुई है. दरअसल फरवरी में जब शारीरिक उत्पीड़न और छेड़छाड़ पर देश और दुनिया की बड़ी हस्त‍ियां अपने अनुभव शेयर कर रही थीं उसी कड़ी में बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने ट्विटर पर एक आर्टिकल का लिंक ट्वीट किया था. जिसमें एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी के कुछ संदेशों को सार्वजनिक कर दिया था. इन संदेशों में उसके पूर्व प्रेमी ने लड़की की न्यूड तस्वीरों को लीक करने की धमकी दी थी. इलियाना ने उस लड़की की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था कि,'मुझे इस लड़की पर गर्व है, जिसने इस बात को उजागर किया'. इसके बाद इलियाना ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए छेड़छाड़ और परेशान किए जाने का खुलासा किया और इसे दर्दनाक अनुभव बताया था.

बता दे कि वहीं इलियाना की फिल्म 'बादशाहो' भी विवादों में है. आरोप है कि सेंसर बोर्ड से बचने के लिए मल्टी स्टारर 'बादशाहो' के एक लव मेकिंग सीन को डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने ट्रिम कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'केदारनाथ' में सुशांत ने लिया डाकू का रूप और सारा बनी उनकी प्रेमिका

हॉट नहीं सबसे हॉट है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, साथ ही है मॉडल और डांसर भी

नवाजुद्दीन सिद्दकी खुद को मानते है 'बॉलीवुड का सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -