बिग बॉस के घर को लवर्स पॉइंट कहा जा सकता है
बिग बॉस के घर को लवर्स पॉइंट कहा जा सकता है
Share:

बिग बॉस को जोड़ी बनाने वाला घर भी कहा जा सकता है क्योंकि यहाँ पर कई ऐसे लोगो की जोड़ियां बनी है जो आज भी जानी जाती है, लेकिन कई प्यार के किस्से ऐसे रहें जो केवल बिग बॉस के घर तक सिमित रहें। जी हाँ बिग बॉस के घर में हर सीजन में किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बीच प्यार हो ही जाता है और फिर शुरू हो जाती है उनकी लव स्टोरी। जैसे सीजन 11 में हम सभी ने पुनीश और बंदगी को देखा है। वैसे इस लिस्ट में सबसे लोकप्रिय नाम रहा है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का।

खबरों की माने तो प्रिंस और युविका की सगाई हो चुकी है और जल्द ही वे शादी करने वाले है। आप सभी को पता होगा की ये दोनों बिग बॉस के घर में ही लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में आए थे।

इनके अलावा वीना मलिक और अश्मित पटेल बिग बॅास 4 में नजर आए, दोनों को एक दूसरे के काफी करीब देखा गया लेकिन दोनों ने प्यार का इजहार नहीं किया।

इनके बाद नाम आता है गौहर और कुशाल का जो बिग बॅास 7 के सीजन में नजर आए थे और शो में पुरे समय दोनों करीब रहें, लेकिन शो खत्म होते ही अलग हो गए।

बिग बॅास 8 में नजर आए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल ने बिग बॉस के घर में एक दूसरे से प्यार का इजहार किया और सगाई भी की लेकिन सगाई टूटते देर ना लगी।

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

(Video) बिग बॉस देखने में सबसे आगे है ये देश, नाम सुनकर लगेगा झटका

अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -