अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ये सेलिब्रिटी कर चुके है कई खुलासे
अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ये सेलिब्रिटी कर चुके है कई खुलासे
Share:

बॉलीवुड के कई कलाकार वैसे तो आए दिन अपने बारे में नए-नए खुलासे करते रहते है, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने अपने बैडरूम से रिलेटेड कुछ सीक्रेट दर्शकों से शेयर किए, ऐसे ही समय-समय पर,करीना कपूर, सलमान खान और कई कलाकार अपने पर्सनल अनुभव शेयर कर चुके है, इसी के साथ हम आपको बताते कुछ कलाकार के खुलासे जिसमें उन्होंने अपनी वर्जिनिटी के बारे में कई बातें शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड की लिटिल गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान काफी उम्र में वर्जिनिटी लूज करने को लेकर खुलासे किए है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फ़ोन सेक्स किया है, साथ ही दोनों ने साथ में शावर भी लिया है. 

रणबीर कपूर: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर अपने बारे में कई बार ये बता चुके है कि उन्होंने काफी कम उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज कर दी थी. साथ ही कम उम्र के प्यार में उन्होंने एक लड़की को डम्ब भी किया है यह उन्होंने मेच्योरिटी की कमी के चलते किया था.  

सलमान खान: बॉलीवुड के मोस्ट बेचलर कहे जाने वाले सलमान खान एक टॉक शो के दौरान यह बात कह चुके है कि उन्हें अपनी वर्जिनिटी शादी के लिए बचा के रखी है. हालाँकि उसी टॉक शो के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल ये खुलासा कर चुके है कि सलमान जिम और सेक्स के बिना रह नहीं सकते. 

कल्क‍ि कोचलिन: बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि वो बचपन में यौन शोषण का शिकार हुई है हालाँकि बचपन से लेकर बड़े होने तक वो इस बात को लेकर चुप रही थी लेकिन अब जाकर वो सबके सामने बोल रही है ताकि और कोई इन चीजों का शिकार न हो. 

सिनेमा कलाकार की ज़िंदगी होती है : अली फज़ल

सनी लियोन ने दिया सरप्राइज़, फैशन डिज़ाइनर का सपना किया पूरा

सिनेमा घरों में कल दस्तक देंगी ये चार फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -