बिग बी से जूही चावला तक सभी ने फैंस को दी होली की बधाइयां
बिग बी से जूही चावला तक सभी ने फैंस को दी होली की बधाइयां
Share:

होली रंगो का त्यौहार होता है और इस दिन पूरी दुनिया रंगबिरंगी नजर आती है हर व्यक्ति रंगो में रंगा हुआ दिखता है। इस बार भी होली की हुड़दंग कम नहीं रहीं सभी मदमस्त होकर होली की धूम मचाते नजर आए। बॉलीवुड में श्रीदेवी की मौत की वजह से ज्यादा हुड़दंग नहीं हुई लेकिन कई सेलेब्स ने अपने फैंस को ट्वीटर के माध्यम से होली की बधाई दी। जी हाँ कई बड़े बड़े स्टार्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

सबसे पहले बॉलीवुड की दुनिया के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ने सभी फैंस को होली की बधाई दी और कहा कि "T 2730 - Happy Holi .. the colours of life be within you ever .." इसी के साथ और भी कई सेलेब्स ने ट्वीटर पर फैंस को बधाई दी। अक्षय कुमार ने लिखा - "This Holi be kind, don't throw color on animals Wishing you all a colourful and #HappyHoli आप सब को होली की शुभकामनाएँ।" इसी के साथ अनुपम खैर ने पोस्ट किया "सभी को होली की शुभकामनाएं. ईश्वर आप सभी की जिंदगियों को को खुशियों, शांति और सद्धभाव के रंगों से भरें."

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा जूही चावला ने लिखा - " The festival signifies the victory of good over evil,the arrival of spring, the end of winter, & for many a festive day to meet others, play & laugh,forget & forgive & repair broken relationships. Wishing you a very Happy Holi! I hope you remember,No plastic balloons, okay" सभी ने बहुत ही आनंद के साथ अपने फैंस को होली की बधाइयां दी।

रंगो में सराबोर हो देश ने मनाई होली

इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल

इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -