सुप्रीम कोर्ट से किंग खान को बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला
सुप्रीम कोर्ट से किंग खान को बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला
Share:

ब़ॉलीवड के किंग खान यानि शाहरुख खान को बहुत पसंद किया जाता है। अपनी फिल्मों से अभिनेता ने सभी का दिल जीता है और इसी के चलते अभिनेता की जबरजस्त फैन फॉलोइंग है। जी हाँ और उनकी एक झलक पाने को उनके फैंस अक्सर बेताब रहते है। अभिनेता शाहरुख खान की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, हालाँकि अब जल्द ही शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। जी हाँ, हालाँकि इन दिनों शाहरुख खान अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि किसी और वजह से चर्चा में बने हुए है। जी दरअसल शाहरुख खान को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि यह मामला साल 2017 का है, जिसमें शाहरुख खान को कोर्ट ने फिलहाल राहत दे दी है। बताया जा रहा है साल 2017 में वडोदरा रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई थी, जिसमें फैसला सुनाते हुए उच्चतम न्यायालय ने इसे आपराधिक मामला मानने से ही इनकार कर दिया है। जी दरअसल यह मामला साल 2017 का है जब फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली आने वाली ट्रेन को बुक किया गया था। हालाँकि वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरूख खान के फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान शाहरूख के फैंस ने स्टेशन पर काफी हंगामा कर दिया था। जी हाँ और इसी दौरान शाहरुख ने कुछ टी-शर्ट और एक गेंद फैंस की तरफ फेंकी थी, जिसे लेने के लिए लोगों की भीड़ टूट पड़ी। वहीं इस भगदड़ में एक शख्स की मौत भी हो गई थी, जिसे लेकर उनके खिलाफ केस तक दर्ज करा दिया गया था।

आपको बता दें कि इस मामले में गुजरात हाईकोर्ट ने एक्टर शाहरूख खान के खिलाफ शांति भंग करने का आरोप लगाया था जिसपर अब सुप्रीम कोर्ट के जज ने शाहरुख खान के खिलाफ एक शिकायतकर्ता की याचिका पर सुनवाई करते हुए इस याचिका को ही खारिज कर दिया है। काम के बारे में बात करें तो शाहरुख खान को आप फिल्म 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' में देखने वाले हैं।

विक्रम वेधा देखकर खुश हुईं करीना कपूर, पति को बताया सबसे अच्छा अभिनेता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेटी की तस्वीर शेयर कर कही दिल जीत लेने वाली बात

पूरी रात आलिया भट्ट बिस्तर पर करती हैं ये काम, सो नहीं पाते रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -