मैं किसी व्यक्ति विशेष को लेकर नहीं सोचती....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर जो की अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है. सोनम ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. तथा अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में सुनने में आ रहा है वह अभी 69वें 'कान फिल्म फेस्टिवल' में जाने के लिए अपनी और से पूर्ण तैयारियां कर रही हैं. इस दौरान अपने एक बयान में अभिनेत्री सोनम कपूर ने यह भी माना है कि वे सेलेब्रेटीज से जरा भी प्रभावित नहीं होतीं।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने आगे लिखा है कि 'मेरे लिए यह बात मायने नहीं रखती है कि आप दुनिया के किस क्षेत्र से आ रही हैं. आप व्हाइट, ब्राउन और ब्लैक कोई भी हों. सभी लोग समान है. मैं किसी व्यक्ति विशेष को लेकर नहीं सोचती, सभी का सम्मान करती हूं.' सोनम ने कहा कि आखिरकार वह भी तो एक इंसान ही है। 

वैसे भी अभिनेत्री सोनम कपूर जो कि अपनी आगामी फिल्मों में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व अभी कुछ दिनों पूर्व ही उन्होंने अपना एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर जारी किया था, जिसमें वो अजीब-सी एक्टिंग कर रही हैं, मेंटल और काफी भयानक लग रही हैं. इस वीडियो में सोनम की हरकतों से बहन रिया कपूर, दोस्त स्वरा भास्कर और मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी सब बहुत डर गए थे. इस वीडियो में ऐसा लगा रहा है कि सोनम लोगों से दूर भागना चाहती हैं. वह अकेले रहना चाहती हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -