'भाबी जी घर पर है' में मनेगा राम नवमी का जश्न, खास होगा एपिसोड
'भाबी जी घर पर है' में मनेगा राम नवमी का जश्न, खास होगा एपिसोड
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कॉमेडियन सीरियल 'भाबी जी घर पर है' दर्शकों के दिलों में बस गया है. यह शो बीते कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब राम नवमी पर्व को ध्यान में रखते हुए इस शो के लिए खास एपिसोड शूट किए गए हैं. यह सीरियल इस त्योहार की अहमियत पर विशेष कहानी पेश करने वाला है. जानिए सीरियल में क्या-क्या होगा.

'भाबीजी घर पर है' में राम नवमी की कहानी के बारे में विदिशा (अनीता भाबी) बोलती हैं, 'अनीता ने राम नवमी की रस्मों एवं उपवास के बारे में बताने के लिए अंगूरी (शुभांगी अत्रे) का आभार जताया. अनीता ने अंगूरी से राम नवमी की अहमियत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि लड्डू के भइया उनके राम हैं. ऐसे में प्रभु श्री राम के तौर पर विभूति (आसिफ शेख) को देखने को लेकर वह उदासीन है. अंगूरी, अनीता को यह बोलते हुए शांत करती है कि भरभूति जी के भीतर तो पहले से ही राम उपस्थित है. इस बीच, विभूति तथा मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) इस बात पर बहस करते हैं कि तिवारी प्रसाद लेने के लिए 2 बार लाइन में कैसे खड़े हो सकते हैं.

वही कुछ देर पश्चात्, अनीता और अंगूरी दिन में देखे गए सपने में विभूति एवं तिवारी को प्रभु श्री राम की वेशभूषा में देखती हैं. दोनों ही स्लो मोशन में चलकर आ रहे होते हैं तथा उनके ऊपर फूलों की वर्षा हो रही होती है. अनीता एवं अंगूरी एक-दूसरे को देखते रह जाते हैं. अनीता तथा अंगूरी अपने पतियों से नजरें नहीं हटा पातीं तथा अनीता व अंगूरी दोनों ही आरती करना आरम्भ कर देती हैं, जिसके कारण विभूति एवं तिवारी एक-दूसरे को घूरते हैं जिससे वे अपनी बीवियों को सपने से बाहर निकाल सकें. वही इस बार का एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है.

उर्फी जावेद ने पार की हदें, बनाई सेफ्टी पिन से अनोखी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'फैशन की 12 बजा दी'

सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया लाइव परफॉर्म, इस गेटअप में आए नजर

स्वर्ण मंदिर पहुंची शहनाज गिल, सादगी ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -