नम्रता शिरोडकर दुबई में सेलिब्रेट करेगी अपना जन्मदिन, ये लोग भी होंगे शामिल
नम्रता शिरोडकर दुबई में सेलिब्रेट करेगी अपना जन्मदिन, ये लोग भी होंगे शामिल
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं। कोरोना वायरस ब्रेकडाउन के पश्चात् महेश बाबू अब अपनी इस मूवी की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग का अगला शिड्यूल दुबई में है। जिसके लिए महेश बाबू अपनी वाईफ नम्रता शिरोडकर तथा फिल्म की टीम के साथ दुबई पहुँच चुके हैं। इस बात की खबर नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ फोटोज साझा की है। इसके साथ ही महेश बाबू के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। लेकिन इस बीच एक और विशेष जानकारी है जिसे हम अपने पाठकों को बताने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

दरअसल, महेश बाबू अपनी मूवी सरकारू वारी पाटा की शूटिंग दुबई में पूरी करने के साथ-साथ एक और आवश्यक काम करने वाले हैं। महेश बाबू दुबई में ही अपनी वाईफ नम्रता शिरोडकर का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। जिसके लिए ये स्टार कपल बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि महेश बाबू की वाईफ नम्रता शिरोडकर का जन्मदिन 22 जनवरी को है। इस अवसर पर ये कपल दुबई में ही होगा। जहां महेश बाबू अपनी बेटरहाफ के साथ सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहे हैं। 

महेश बाबू की इस आगामी फिल्म की बात करें तो टॉलीवुड सुपरस्टार इस फिल्म में एक नए लुक के साथ दिखाई देने वाले हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा है। फिल्म की घोषणा अभिनेता ने अपने पिता कृष्णा के ही जन्मदिन पर की थी। जिसके पश्चात् वो इसकी तैयारियों में जुट गए थे। इस फिल्म को गीता गोविंदम फेम डायरेक्टर परशुराम निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट लीड किरदार में 'महानती' स्टार कीर्ति सुरेश दिखाई देने वाली हैं। 

KGF 2 के बाद यश ने साइन की ये मेगा बजट फिल्म, राम चरण भी होंगे साथ

नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू के कारण छोड़ा फिल्मी करियर, जानिए क्यों ?

WHO के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- "धन्यवाद राष्ट्रपति बिडेन डब्ल्यूएचओ में संयुक्त राज्य..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -