फादर्स डे पर सरप्राइज गिफ्ट के लिए चुनिए ये गैजेट्स
फादर्स डे पर सरप्राइज गिफ्ट के लिए चुनिए ये गैजेट्स
Share:

दोस्तों Father’s Day हर बेटे के लिए एक खास दिन होता हैं. अगर आप इस फादर्स डे पर अपने पिता को कुछ खास गिफ्ट देना चाहते हैं तो आपको बाजार में मौजूद कुछ खास गैजेट्स पर गौर करना चाहिए. आप इन गैजेट्स के रूप में भी अपने पिता को सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं. बाजार में अच्छे गैजेट्स कम कीमत में भी उपलब्ध हैं. आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ खास गैजेट्स के बारे में. 

iVoomi का Fitness Band 1,999 रुपये की कीमत में भी उपलब्ध हैं. इस फिटनेस बैंड की खास बात हैं कि ये वाटर रेसिस्टेंट है. फिटनेस बैंड में कॉल अलर्ट्स, रिमाइंडर अलर्ट्स,लॉन्ग सिटिंग अलर्ट्स, स्लीप ट्रैकिंग अलर्ट्स जैसे फीचर्स के साथ जीपीएस ट्रैकिंग के साथ रनिंग मोड भी दिया गया है. फिटनेस बैंड में 128X32पिक्सल ओएलइडी डिस्प्ले हैं.

 
Xiaomi का 1,800 रुपये की कीमत वाला MI AI स्पीकर भी एक अच्छा विकल्प रह सकता हैं. इस डिवाइस में यूजर्स को 3.5 करोड़ किताबों और गानों की एक्सेस मिलती हैं. डिवाइस की खास बात ये हैं कि आप इसे आसानी अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं. स्पीकर में एक बिल्ट इन माइक्रोफोन रहता हैं. स्पीकर के टॉप पर एक पर नेविगेशन बटन लगा है. इस बटन  का उपयोग प्ले, पॉस  और  फॉरवर्ड के लिए किया जा सकता. इस  Father’s Day आप अपने पिता को गैजेट्स के रूप में एक सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं. 

8 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Asus ZenFone Ares

माइक्रोमैक्स कैनवस 2 प्लस का अपग्रेड वेरियंट लॉन्च

बिक्री के पहले ही दिन लाखों लोगों ने घर ले आए ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -