आतंक पर पलट वार करने पर बौखलाया पाक, फिर दागे मोर्टार
आतंक पर पलट वार करने पर बौखलाया पाक, फिर दागे मोर्टार
Share:

जम्मू: पाकिस्तानी सेना ने बांदीपोरा जिले के बक्तूर सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन कर दिया गया है. वहीं सीमा पार से भारी मोर्टार शेलिंग और गोलाबारी की जा रही है. भारतीय सेना पाकिस्तान की इस हरकत का माकूल जवाब दे रही है. जंहा इससे पहले बीते सोमवार 3 फरवरी 2020 को पुंछ पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में लगातार दूसरे दिन भी गोलाबारी शुरू कर दी. इसमें एक नागरिक की मौत हो गई. जंहा सेना की दो जाट तथा 17 बिहार रेजीमेंट की ओर से पाकिस्तान को इसका कड़ा जवाब दिया गया. पाकिस्तान की ओर से देर शाम तक गोलाबारी जारी रही.

मिली जानकारी के मुताबिक दूसरी ओर शाम लगभग साढ़े छह बजे पाकिस्तान ने बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी. इस बीच सेना ने आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए पुंछ में आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर दिया. आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है. तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले दागे गए. इसमें एक नागरिक गोला लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त मोहम्मद सलीम (50) के रूप में हुई है. एसएसपी ने नागरिक की मौत की पुष्टि की है. गोलाबारी से ग्रामीणों में दहशत है.

जंहा रिपोर्ट्स में इस बात का पता चला है कि ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की प्रशासन ने तैयारी कर ली है. वहीं प्रशासन का कहना है कि बुलेट प्रूफ वाहनों को तैयार रखा गया है. जंहा साथ ही ग्रामीणों के लिए सुरक्षित स्थान भी चिह्नित कर लिए गए हैं. जरूरत पड़ी तो इन्हें शिफ्ट किया जाएगा.

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

मिड डे मील बना रही महिला की बड़ी लापरवाही, सब्जी के भगोने में गिरलकर जली 3 साल की मासूम

मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -