भारत की जवाबी कार्रवाई में 2 पाक नागरिक की मौत, भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब
भारत की जवाबी कार्रवाई में 2 पाक नागरिक की मौत, भारतीय उप-उच्चायुक्त को किया तलब
Share:

नौशेरा : शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर में किए गए दौरे के बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तानी सेना आज सुबह से ही जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में फायरिंग कर रही है. भारतीय सेना भी लगातार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि भारत की फायरिंग में उसके दो नागरिक मारे गए हैं. पाकिस्तान ने कहा है कि भारतीय गोलीबारी में भाभरा निवासी वकार युनुस (18 साल) और असद अली (19 साल) की मौत हो गई है. वहीं 3 लोग घायल हुए हैं. पाकिस्तान ने इस मामले को लेकर भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब किया है.

बता दे कि पाकिस्तान द्वारा पिछले 48 घंटों में 5 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चूका है. इससे पहले कल भी पाक सेना ने सुबह पौने दस बजे नियंत्रण रेखा से सटे भीमबेर गली सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. इस दौरान उसने छोटे और ऑटोमैटिक हथियारों से गोलीबारी की.

गौरतलब है कि शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर का निरीक्षण किया. पाकिस्तान की सेना के प्रमुख ने करीब 1 माह के दौरान तीसरा एलओसी दौरा किया. बता दे कि जब इससे पहले जनरल बाजवा ने LOC पर सैनिकों से जब भेंट की थी तो उसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय पोस्ट पर हमला कर भारतीय सैनिकों के शवों को क्षतविक्षत कर दिया गया था.

कांग्रेस ने भारतीय सेना प्रमुख को कहा- ‘सड़क का गुंडा’

सुषमा की पहल से पाकिस्तान के दिल का भारत में होगा इलाज

आज भारत रिहा करेगा 11 पाकिस्तानी कैदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -