कोरोना के खिलाफ सेना की स्थिति पर बोले CDS बिपिन रावत
कोरोना के खिलाफ सेना की स्थिति पर बोले CDS बिपिन रावत
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि सशस्त्र बलों के रूप में हम कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि हमें जो भी बजट दिया गया है उसका सही इस्तेमाल किया जाएगा और कोविड से लड़ने में सेनाएं किसी भी ऑपरेशनल टास्क के लिए तैयार हैं.

...तो मई के अंत तक अहमदाबाद में होंगे 8 लाख कोरोना मरीज ! म्युनिसिपल कमिश्नर का दावा

अपने बयान में उन्होंने कहा कि मुझे आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे सभी लोगों ने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड कर लिया है. हम यह सुनिश्चित करने में सक्षम होंगे कि कोरोना वायरस का प्रसार न हो सके. हमें यह सुनिश्चित करना है कि हम सुरक्षित रहें, क्योंकि अगर हमारे सैनिक, नाविक और एयरमैन इस वायरस से प्रभावित होते हैं, तो हम अपने लोगों की सुरक्षा कैसे करेंगे.

रोबोट के जरिए इस अस्पताल में कोरोना मरीजों को मिल रही दवा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ने बहुत सीमित संख्या में तीनों सेनाओं को प्रभावित किया है. यह अनुशासन और धैर्य है जिसने हमें खतरे को फैलने से रोकने में मदद की है. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने एएनआइ से बात करते हुए कहा कि यह एक ऐसा समय है जब कुछ दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं, जिनका हमें पालन करना होगा अगर हम महामारी के खतरे से लड़ना चाहते हैं. धैर्य और अनुशासन ही हमें कोरोना वायरस संकट को दूर करने में मदद करेगा.

इस शहर में और बढ़ सकता है डेढ़ माह का लॉकडाउन, ये है वजह

रमजान : पहले दिन की नमाज मस्जिद में नहीं परिवार के साथ घर में हुई अदा

कोरोना की मजबूत निगरानी करने के लिए यहां स्थापित हुई मोबाइल टेस्ट लैब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -