भाजपा में शामिल होंगे CDS रावत के भाई कर्नल विजय, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत (रिटायर्ड) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम सकते हैं. उन्होंने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुलाकात भी की है. सूत्रों के अनुसार, कुछ दिनों में देहरादून में अधिकारिक रूप से वह भाजपा की सदस्यता लेंगे.

बता दें कि उत्तराखंड में अगले महीने 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और 10 मार्च को वोटों की गिनती के बाद चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे. मीडिया से बात करते हुए विजय रावत ने कहा कि मैं भाजपा के लिए काम करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा से मेल खाती है. यदि भाजपा कहेगी तो मैं चुनाव भी लड़ूंगा. 

बता दें कि 8 दिसंबर को तमिलनाडु में हुए एक हेलिकॉप्टर हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 12 अन्य की जान चली गई थी. उस समय CDS रावत वायुसेना के Mi-17 V5 हेलीकॉप्टर में सवार थे. हादसा तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था. इस दुर्घटना में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह एकमात्र जिंदा बचे थे, जिनका देहांत भी 15 दिसंबर को हो गया था.

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -