देवता के चेहरे पर लगा CCTV कैमरा, अल्पसंख्यकों को खुश करना चाहते हैं डीएमके!
देवता के चेहरे पर लगा CCTV कैमरा, अल्पसंख्यकों को खुश करना चाहते हैं डीएमके!
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने तिरुवन्नामलाई के एक मंदिर में देवता के चेहरे पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की निंदा की। जी दरअसल तिरुवन्नामलाई जिले के अरुणाचलेश्वर मंदिर में एक मूर्तिकला के चेहरे पर ये सीसीटीवी लगा है। इस बात से नाराज होकर बीजेपी प्रदेश प्रमुख अन्नामलाई ने कड़े शब्दों में निंदा की। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'सत्ताधारी पार्टी डीएमके के मन में देवी-देवताओं के लिए कोई सम्मान नहीं है।'

इसी के साथ बीजेपी नेता ने कहा, "एक देवता के चेहरे पर एक कैमरा कील से ठोंक दिया गया था क्योंकि नास्तिक हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग का प्रबंधन कर रहे हैं। सही दिमाग में कोई भी ऐसा नहीं करेगा। यह डीएमके की एक सुनियोजित कार्रवाई है क्योंकि वे बहुमत के लिए मुद्दे बनाकर अल्पसंख्यकों को खुश करना चाहते हैं। इस बर्बरता की जिम्मेदारी कौन लेने जा रहा है?"

देश को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा, स्वरा भास्कर को देख बोली भाजपा

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि, 'हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है।' इसी के साथ अन्नामलाई ने कहा कि देवताओं के प्राचीन आभूषणों और गहनों को पिघलाकर सोने की छड़ों में बदला जा रहा है, जिससे भ्रष्टाचार के रास्ते खुल रहे हैं। डीएमके लगातार आध्यात्मिक मान्यताओं का अनादर कर रही है। इसे न तो लोग माफ करेंगे और न ही देवता। मंदिर के पुजारियों के लिए प्रशिक्षण की अवधि पांच साल से घटाकर एक साल कर दी गई है जो कि निंदनीय है।

आपको बता दें कि अन्नामलाई ने यह तक आरोप लगाया कि डीएमके अपनी विचारधारा को परंपराओं और आध्यात्मिक मठों पर थोपने की कोशिश कर रही है। जी हाँ और भाजपा नेता ने यह भी कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह नास्तिक होने पर भी संस्कृति, परंपरा, विश्वास और अगम नियमों को संरक्षित करे।

BJP प्रत्याशी के समर्थन में जयाप्रदा, कहा- 'आजम को भगवान से डरना चाहिए'

'जो जिस भाषा में समझेगा, उसको उस भाषा में समझाएंगे', जानिए ऐसा क्यों बोले CM योगी

'विझिंजम हमला शांति भंग करने के इरादे से किया गया': CM विजयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -